यूपी में भाजपा का फ्रेमवर्क

0
59

गुरुवार को दिल्ली में यूपी भाजपा कोर ग्रुप की बैठक हुई जिसमें यूपी भाजपा के अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या, यूपी बीजेपी के प्रभारी ओम प्रकाश माथुर, बीजेपी के संगठन महामंत्री रामलाल, बीजेपी सह संगठन महामंत्री शिवकुमार, यूपी में पार्टी के संगठन मंत्री सुनील बंसल, प्रदेश के सहप्रभारी रमेश बिधूड़ी, रामेश्वर चौरसिया, सुनील ओझा मौजूद थे. आज देर रात केशव प्रसाद मोर्या, ओम प्रकाश माथुर और सुनील बंसल ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से भी मुलाकात की. गुरुवार को यूपी के कोर ग्रुप में हुई चर्चा की जानकारी दी.

‘जवानों की दलाली’ राहुल का बयान सेना का मनोबल तोड़ने वाला है, अमित शाह

बैठक में तय हुआ कि भाजपा यूपी में चार जगह सहारनपुर, ललितपुर, सोनभद्र और बलिया से परिवर्तन यात्रा निकलेगी और इन चारो यात्रा को अलग अलग समय पर यूपी से केंद्र सरकार में मंत्री और यूपी के बड़े नेता इन यात्रा को नेतृव करेंगे. इस बैठक में परिवर्तन यात्रा को लेकर भी चर्चा हुई.

पहले बीजेपी ने प्लान बनाया था की ये चारों यात्रा 100 दिन चलेगी और यूपी की हर विधानसभा सीट से होकर गुजरेगी. लेकिन अब समय की कमी को देखते यात्रा को 100 दिन की जगह पार्टी की 45 से 60 दिन तक निकालने का प्लान बना रही हैं ,  ये चारों यात्रायें एक ही दिन यूपी में एक बड़ी रैली में संपन्न होगी . प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रैली को संबोधित करेगें.

 

Comments

comments

Related posts:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here