सहारनपुर से अमित शाह का चुनावी बिगुल कहा-‘BJP ने की सर्जिकल स्ट्राइक’

0
104
PATNA, JAN 23 (UNI):- BJP national president Amit Shah address to party workers during birth anniversary celebration of Jannayak Karpoori Thakur at Veterinary ground in Patna on Friday. UNI PHOTO-120U

उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने सहारनपुर में चुनावी शंखनाद किया. इस दौरान अमित शाह ने यूपी में सत्ताधारी समाजवादी पार्टी के साथ-साथ बहुजन समाज पार्टी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि एसपी और बीएसपी उत्तर प्रदेश की कानून एवं व्यवस्था की स्थिति नहीं सुधार सकतीं. सिर्फ बीजेपी ही यूपी को गुंडागर्दी और घोटाले से छुटकारा दिला सकती है.

शनिवार को परिवर्तन यात्रा को हरी झंडी दिखाने पहुंचे अमित शाह ने कहा कि लोकसभा चुनाव में पश्चिमी यूपी ने जीत दिलाई, अब यहीं से परिवर्तन यात्रा के जरिए दो तिहाई बहुमत का माहौल तैयार हो जाएगा. सहारनपुर में परिवर्तन यात्रा को हरी झंडी दिखाने के बाद उन्होंने जनता को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में बीजेपी सरकार की नींव डाली जा रही है, वह भी पूर्ण बहुमत से. समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी ने यूपी का विकास रोका. बीजेपी शासित राज्यों में किसानों को 24 घंटे बिजली मिल रही है. यूपी में जंगलराज कायम है.

13 साल में पहली बार सीमा पर गरजीं तोपें

यूपी के सहारनपुर में बीजेपी की परिवर्तन यात्रा को हरी झंडी दिखाने के बाद अमित शाह ने सीधे सीधे कह दिया कि सर्जिकल स्ट्राइक बीजेपी ने की है. अमित शाह ने पूछा कि राहुल के परिवार ने क्या किया? इस दौरान अमित शाह ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी लोगों को गुमराह करने के लिए पूर्व सैनिक की खुदकुशी पर राजनीति कर रहे हैं.

यूपी देश का भव‌िष्य है, हम ये साब‌ित करके बताएंगे- CM अखिलेश यादव

बीजेपी की परिवर्तन रैली में पहुंचे हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि पिछले करीब डेढ़ दशक से यूपी भ्रष्टाचार में जकड़ा हुआ हैं. अब भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए सर्जिकल स्ट्राइक जरूरी है. यूपी में बीजेपी की सरकार बनी तो हरियाणा की तरह यहां भी भ्रष्टाचार समाप्त होगा. उन्होंने कहा कि हरियाणा में गन्ना किसानों को 14 दिन में भुगतान हो रहा है. यूपी में बीजेपी की सरकार बनने पर गन्ना किसानों की समस्या समाप्त होगी. यूपी से बड़े पैमाने पर पापुलर की लकड़ी हरियाणा जाती है. मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि यदि किसानों को कम रेट मिल रहा है तो इसके लिए उनकी सरकार नहीं, बल्कि औद्योगिक इकाइयां जिम्मेदार हैं. यदि यूपी में लकड़ी बेस इकाइयां स्थापित हों तो किसानों को प्रोत्साहन मिलेगा, पर यूपी सरकार ने ऐसा नहीं किया.

Comments

comments

Related posts:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here