यूपी: बदमाशों ने बाइक सवार युवक को मारी गोली,

0
75

उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में मंगलवार की रात साढ़े 9 बजे करीब नेशनल हाईवे पर बदमाशों ने बाइक सवार को गोली मार दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को पीएचसी दोहरीघाट में भर्ती कराया, जहां डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद घायल को हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया।

गोली बाइक सवार के पैर में लगी है। घटना का कारण आपसी रंजिश बताई जा रही है। इस मामले में पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। जबकि एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार, मऊ जिले के दोहरीघाट थाना क्षेत्र के बसारथपुर दर्शन टोला निवासी कृष्णा यादव(20) पुत्र सीताराम यादव मंगलवार की रात साढ़े 9 बजे अहिरानी पेट्रोल पंप पर बाइक में तेल भरवाने गया था। वापस लौटने के दौरान जैसे ही वह बसारथपुर और अहिरानी गांव के बीच पहुंचा, तभी पीछे से आए बाइक सवार बदमाशों ने टारगेट कर उस पर फायरिंग कर दी। एक गोली कृष्णा के पैर में लगी जबकि दूसरी गोली बाइक की टंकी के पास से गुजर गई।

गोली लगते ही कृष्णा यादव बाइक से गिर गया। उसने मोबाइल से फोन कर घर वालों को सूचना दी। गोली चलने की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची 112 डायल पुलिस ने घायल को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र दोहरीघाट पहुंचाया। डाक्टरों ने उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया।

इस मामले में घायल के पिता सीताराम यादव ने दोहरीघाट थाने में गांव के ही मुन्ना उर्फ अनिरुद्ध, अखिलेश उर्फ मृत्युंजय के खिलाफ तहरीर दी है। घायल युवक ने भी पुलिस को दिए गए बयान में इन दोनों आरोपियों के नाम को बताया। पुलिस ने रात में ही आरोपी अखिलेश उर्फ मृत्युंजय को गिरफ्तार कर लिया।

थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह का कहना है कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर एक आरोपी को एक घंटे के अंदर ही गिरफ्तार कर लिया। उधर एक आरोपी के पिता धनराज यादव ने बताया कि पहले से ही सीताराम के साथ हत्या के प्रयास का मुकदमा भी चल रहा है। 1995 से आपसी जमीनी रंजिश चल रही है। उन्होंने अपने बेटे को फर्जी फंसाने का आरोप लगाते हुए घटना की निष्पक्ष जांच कराने की मांग किया है।

Comments

comments

share it...