सड़क हादसे में सैन्य इंजीनियर समेत तीन की मौत

0
61

मध्य प्रदेश के सतना में हुए भीषण सड़क हादसे में बम्हरौली निवासी सैन्य इंजीनियर प्रवीण मिश्रा (35) समेत तीन की मौत हो गई। मृतकों में उनके माता-पिता भी शामिल हैं। जबकि गंभीर रूप से घायल पत्नी का अस्पताल में इलाज चल रहा है। बुजुर्ग दंपती की मौके पर ही जबकि सैन्य इंजीनियर की शहर में कैंट स्थित सैन्य अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हुई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।मध्य प्रदेश के रीवा स्थित गुढ़ केर हने वाले अरुण मिश्रा (66) सेना से रिटायर हुए थे। वह धूमनगंज के बम्हरौली में परिवार समेत रहते थे। उनका बेटा प्रवीण सेना में इंजीनियर था जो पिछले दिनों छुट्टियां मनाने घर आया था। पिछले साल 20 मार्च को ही उसकी शादी कोमल से हुई थी। कुछ दिनों पहले ही पूरा परिवार पैतृक निवास रीवा गया था। जहां से तीन दिन पहले सभी कार से मैहर देवी का दर्शन करने गए थे। शाम को पूरा परिवार रीवा लौट रहा था, तभी सतना में रामपुर बाघेलान थाना क्षेत्र में हादसे का शिकार हो गया।

सतना-रीवा हाईवे पर टाटा एजेंसी के पास कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े ट्रेलर में जा घुसी। इसमें अरुण व उनकी पत्नी सुधा (60) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि प्रवीण व कोमल गंभीर रूप से घायल हो गए। किसी तरह कार से बाहर निकालकर उन्हें रीवा केसंजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालत में सुधार न होेता देख रिश्तेदारों ने दोनों को शहर लाकर कैंट स्थित मिलिट्री अस्पताल में भर्ती कराया। जहां शुक्रवार भोर में इलाज के दौरान प्रवीण की भी सांसें थम गईं। सूचना पर पहुंची कैंट पु़लिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। देर शाम पोस्टमार्टम केबाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस ने बताया कि मृतक की पत्नी का इलाज अस्पताल में चल रहा है।
 
साल भर में खुशियों को लगी नजर
सैन्य इंजीनियर प्रवीण केपरिवार की खुशियों को मानो किसी की नजर लग गई। पिछले साल मार्च में ही उनकी शादी हुई थी। जिसे बाद माता-पिता भी बेहद खुश थे। प्रवीण केछुट्टी पर आने केबाद सभी खुशी-खुशी रीवा और फिर वहां से मैहर दर्शन केलिए गए थे। लेकिन रास्ते में मौत ने झपट्टा मारकर तीन जिंदगियां निगल लीं। 

Comments

comments

share it...