प्रतापगढ़ गड़वारा में योगी की सभा आज

0
15

सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ मंगलवार को गड़वारा स्थित शीतला प्रसाद इंटर कालेज में भाजपा-अपना दल के संयुक्त प्रत्याशी के पक्ष में सभा करेंगे। मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए अफसर जहां तैयारियों को अंतिम रूप देने में जुटे रहे, वहीं भाजपाइयों ने भीड़ जुटाने में पूरी ताकत झोंक दी है। इधर, कार्यक्रम स्थल से 11,000 बोल्ट की लाइन को हटा दिया गया है। सोमवार की शाम तक रैली स्थल पर सभी तैयारियां पूरी हो गई थीं।सदर विधानसभा उपचुनाव में भाजपा समर्थित अपना दल प्रत्याशी राजकुमार पाल के प्रचार में जनसभा को संबोधित करने आ रहे मुख्यमंत्री योगी आदित्य के कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए अफसरों और भाजपा नेताओं ने पूरी ताकत झोंक दी है।
सोमवार को देर शाम तक जहां सफाई कर्मचारी मैदान की उबड-खाबड़ जमीनों को समतल करने में लगे रहे, वहीं भाजपाई बैठक कर पदाधिकारियों को भीड़ जुटाने की जिम्मेदारी सौंपने में व्यस्त दिखे। प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह की जनसभा में पूरी सफलता नहीं मिलने से घबराए पदाधिकारियों ने सीएम की जनसभा में भीड़ जुटाने के लिए व्यक्तिगत रूप से जिम्मेदारी सौंपी है। सीएम मंगलवार को दोपहर 11.20 बजे लखनऊ से रवाना होंगे और 12 बजे शीतला प्रसाद इंटर कालेज गड़वारा के हेलीपैड पर उतरेंगे।
मुख्यमंत्री की सुरक्षा के लिए बीएसएफ और सीआरपीएफ जवानों को तैनात किया गया है। मंच के ठीक सामने डी लाबी में कोई भी व्यक्ति घुसने न पाए, इसके लिए व्यापक सुरक्षा के कदम उठाए गए हैं। सिविल ड्रेस में महिला और पुरुष पुलिस कर्मियों को लगाया गया है। रैली स्थल पर भीड़ संभालने के लिए कार्यक्रम स्थल के बाहर भी पुलिस तैनात की गई है।
खराब मौसम देखकर भाजपाइयों ने सावधानी बरतते हुए मंच स्थल को पूरी तरह वाटर प्रूफ बनाया गया है। हालांकि भीड़ को पानी से बचाने के लिए कोई इंतजाम नहीं किया गया है। फिलहाल बरसात होती है तो कार्यक्रम पर विपरीत असर पड़ सकता है।

Comments

comments

Related posts:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here