कोरोना से 11 की मौत, पॉजिटिव आने पर सदमे से गई गर्भवती की जान

0
39


नगराम के मितौली गांव में अमित वर्मा की गर्भवती पत्नी रोली पटेल की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने की जानकारी के बाद सदमे के चलते उसकी मौत हो गई। अमित वर्मा लखनऊ स्थित एक ट्रांसपोर्ट कंपनी में काम करता है। इसी फरवरी में उसका विवाह हुआ था। रोली गर्भवती थी और उसकी नियमित जांचें लोकबंधु अस्पताल में हो रही थीं।

लखनऊ में रविवार को अमीनाबाद के व्यापारी, केकेसी इंटर कॉलेज से रिटायर शिक्षक और एक नगर निगम कर्मचारी समेत 11 कोरोना मरीजों की मौत हो गई। इसमें सात राजधानी के मूल निवासी हैं। कैसरबाग के कटरा निवासी 65 वर्षीय मरीज को 23 जुलाई की रात केजीएमयू में भर्ती कराया गया था। रविवार सुबह इनकी मौत हो गई।

इसी तरह आलमबाग के जयप्रकाश निवासी 49 वर्षीय मरीज को 25 जुलाई की दोपहर में भर्ती कराया गया था, इनकी दोपहर 12 बजे के बाद मौत हो गई। अलीगढ़ के सूरतगढ़ निवासी 65 वर्षीय वृद्ध को 17 जुलाई को भर्ती कराया गया था। रविवार दोपहर 12:20 बजे मौत हो गई। मरीज को निमोनिया के साथ इंसेफेलाइटिस भी था।
प्रयागराज के चक जीरो निवासी 65 वर्षीय को 23 जुलाई की रात भर्ती कराया गया था, इनकी रविवार को मौत हो गई। इसी तरह लोहिया संस्थान में भर्ती अंबेडकर नगर निवासी 65 वर्षीय वृद्ध ने भी रविवार को दम तोड़। सभी की मौत की वजह रेस्पिरेटरी फेल्योर व अन्य बीमारियों को बताया गया है।

Comments

comments

Related posts:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here