ढोंग बाज और घटिया है ये आम आदमी पार्टी का सख्श संदीप कुमार !

0
820

आप के महिला कल्याण मंत्री महिलाओं से सेक्स में, कानून मंत्री कानून की फर्जी डिग्री में धरे गए 

ना जाने क्यों आम आदमी पार्टी ही सबसे ज्यादा हर विषय पर ढोंग करती और और इन्ही की सबसे ज्यादा पोल भी खुलती है ! यहाँ ये इस सन्दर्भ में कहा जा रहा है की जो संदीप कुमार इतनी घटिया हरकत में लिप्त पाए गए हैं वो प्रतिदीन अपनी धर्म पत्नी  के पैर छूकर घर से निकलते थे ! इस ढोंगी व्यक्ति से ज्यादा घटिया शायद ही कोई होगा !

1

कई दिनों से आप के बर्खास्त मंत्री संदीप कुमार की रंग रंगरेलियों को स्पाई कमरे पर उतारा जा रहा था. दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके में संदीप की छवि काफी खराब थी. यूं तो सीडी में सिर्फ दो अलग अलग महिलाओं के साथ तस्वीरें हैं लेकिन संदीप के व्यभिचार की काफी शिकायतें थीं. 4  से ज्यादा लड़कियां की  तस्वीरें रिकॉर्ड की गयी हैं जिनमे से सिर्फ 2  को अब तक रिलीज़ किया गया है. सूत्रों के मुताबिक अक्सर उनके दफ्तर में देर रात तक महिलाएं आती थीं. दिल्ली से बाहर होटल में भी संदीप को महिलाओं के साथ देखा गया.

सूत्रों के मुताबिक एक ऐसी शोषित महिला के कहने पर संदीप के मुखालिफ एक स्थानीय नेता ने सीडी तैयार करवाई थी. इस बात का ख्याल रखा गया था की एक से ज्यादा महिला के साथ संदीप को सेक्स करते हुए दिखाया जाय. इसके लिए काफी सोच समझ कर उनके एक करीबी स्टाफ की मदद से संदीप का स्टिंग आपरेशन किया गया

‘आप’ के मंत्री संदीप के पोस्टर लगाने वाले ने ही खोल दीं उनकी काली करतूतें

विडियो बनाने वाले मंत्री संदीप कुमार के पोस्टर चिपकाया करते थे. लेकिन आज उनके उसी कार्यकर्ता ने मीडिया को सीडी देकर केजरीवाल को उन्हें मंत्री पद से बर्खास्त करने पर मजबूर कर दिया. आरोप है कि यह सीडी 15 दिन पहले ही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को दी गयी थी.

सरकार के कई मंत्रियों के पास थी सीडी 

बावजूद इसके महिला बाल कल्याण विकास मंत्री संदीप कुमार के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गयी. बताया जाता है कि इतना ही नहीं संदीप के खिलाफ सरकार के कई अन्य मंत्रियों को भी यह सीडी ओम प्रकाश ने दी थी. लेकिन किसी ने भी संदीप के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की. ऐसा सीडी मीडिया को सौंपने वाले व्यक्ति का दावा है.

‘आप’ के मंत्री को बचा रही थी सरकार 

और तो और सेक्स कांड में फंसे अपनी पार्टी के मंत्री के खिलाफ कोई कार्रवाई तो करना दूर बल्कि उन्हें बचाये जाने की कोशिश की जाती रही. ओम प्रकाश का यह भी दावा है कि बुधवार को जब उन्होंने सीडी मीडिया को सौंपी तो जैसे ही दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल को इस बात की खबर लगी उन्होंने फौरी कार्रवाई करते हुए संदीप को बर्खास्त कर दिया. इसके साथ ही ट्वीट कर खुद इस बात की जानकारी पत्रकारों को दी.

क्या बोले योगेंद्र यादव ?

फिलहाल ‘आप’ से अलग हुए नेता योगेंद्र यादव का आरोप है की पंजाब भेजे गए लोगों में से भी पार्टी के कई ऐसे नेता हैं, जिन्होनें भी इसी तरह के कारनामे किये हैं, लेकिन उन पर हम नाम लेकर अभी इसलिए आरोप नहीं लगा सकते क्यों कि उनके खिलाफ कोई सबूत उनके पास नहीं हैं. लेकिन जब भी सबूत होंगे. वह खुलकर बोलेंगे. फिलहाल सवाल इस बात का है की जो आदमी कल तक मंत्रीजी के पोस्टर लगाया करता था. वह आज अपने ही मंत्री के खिलाफ क्यों हो गया ?

चैनल को सीडी भेजे जाते ही संदीप को किया बर्खास्त 

बहरहाल ओम प्रकाश ने बताया की उन्हें यह सीडी एक अनजान व्यक्ति ने दी थी. जिससे सीडी मिलने के बाद जब उसने घर जाकर उसे देखा तो वह दंग रह गया. इसके बाद उसने दिल्ली सरकार को सीडी देकर उनसे संदीप को बर्खास्त करने की मांग करी. लेकिन संदीप को उलटे ही बचाने में लग गए. इसके बाद किसी ने इस सेक्स सीडी को बुधवार को मीडिया तक पंहुचा दिया. इसके बाद ‘आप’ की सरकार हरकत में आयी और उसने फौरी कार्रवाई करते हुए संदीप को बर्खास्त किया.

 

Comments

comments

share it...