दुकानदार ने छह साल की बच्ची से किया दुष्कर्म,

0
139

मुरैना जिले के देवगढ़ थाना क्षेत्र के खिटोरा गांव में मंगलवार रात बच्ची से रेप किया गया। पुलिस ने बताया कि बच्ची की उम्र 6 साल है। मंगलवार रात करीब साढ़े आठ बजे बच्ची पिता के लिए बीड़ी लेने दुकान पर गई थी। दुकानदार रिंकू शर्मा बच्ची को चॉकलेट का लालच देकर पीछे बने एक कमरे में ले गया, जहां बच्ची से दुष्कर्म किया। बाद में बच्ची को भगा दिया।

पीड़ित बच्ची किसी तरह रोते हुए अपने घर पहुंची और परिजनों को पूरी बात बताई। परिजन बच्ची को लेकर थाने पहुंचे। बाद में मासूम बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने बच्ची के बयान दर्ज कर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया। आरोपी भी फरार हो गया। घटना का पता चलते ही गांव में हंगामा हो गया। आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस ने कई जगह दबिश दी। बुधवार को सुबह प्रशासन की टीम बुलडोजर लेकर आरोपी के घर पहुंच गई। एसडीएम जौरा और एसडीओपी की मौजूदगी में आरोपी के घर पर बुलडोजर चलाकर तोड़ दिया।

देवगढ़ थाना प्रभारी सुखदेव सिंह चौहान का कहना है कि मंगलवार की शाम को आरोपी ने 6 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर एसडीएम की मौजूदगी में बुलडोजर चलाकर उसके घर को तोड़ने की कार्रवाई की गई है।
 

Comments

comments

share it...