राशन के साथ रिफाइंड न मिलने पर जाम किया हाईवे

0
32

चिलबिला स्थित कोटे की दुकान से राशन के साथ रिफाइंड ऑयल न मिलने से आक्रोशित ग्रामीणों ने मंगलवार को प्रयागराज-अयोध्या राजमार्ग पर जाम लगा दिया। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने किसी तरह लोगों को समझाकर सड़क से हटाया। कोटेदार ने रिफाइंड ऑयल मिलने पर उपलब्ध कराने का वादा किया। तब जाकर लोगों का गुस्सा शांत हुआ।

शहर के चिलबिला में प्रतीक दुबे की कोटे की दुकान है। उनकी दुकान से शहरी क्षेत्र के अलावा ग्रामीण इलाके के लोग भी राशन लेते हैं। सोमवार को ग्रामीण इलाके के लोग राशन लेने के लिए आए थे। कार्डधारकों का आरोप है कि राशन के साथ अलग से नि:शुल्क मिलने वाला रिफाइंड ऑयल कोटेदार नहीं दे रहा था। इससे आक्रोशित लोगों ने चिलबिला तिराहे पर जाम लगा दिया। इससे कुछ देर के लिए आवागमन ठप हो गया।

मामले की जानकारी मिलते ही चिलबिला चौकी प्रभारी मौके पर पहुंचे। लोगों को समझाकर सड़क से हटाया। कोटेदार को भी मौके पर बुलाया गया। कोटेदार ने आपूर्ति विभाग के अधिकारियों से बातचीत करते हुए बताया कि अभी उसके पास रिफाइंड ऑयल उपलब्ध नहीं है। मिलते ही उपलब्ध करा दिया जाएगा। आपूर्ति विभाग के अधिकारियों से राशन कार्डधारकों ने भी बातचीत की। इस दौरान करीब आधे घंटे तक आवागमन बाधित रहा।

Comments

comments

share it...