चचेरी बहनों के साथ सामूहिक दुर्ष्क्म,

0
85

लखनऊ। मोहनलालगंज क्षेत्र के एक गांव में रविवार शाम खेत गईं दो किशोरियों से एक युवक ने अपने नाबालिग दोस्त के साथ मिलकर सामूहिक दुष्कर्म किया। किशोरियां आपस में चचेरी बहनें हैं। किशोरियों की चीख-पुकार सुनकर भाई मौके पर पहुंचा तो दोनों आरोपी भाग निकले। पीड़ित बहनों ने परिवारीजनों के साथ आरोपियों के घर जाकर शिकायत की तो सुबह आरोपी पीड़िता को धमकाने पहुंच गए। मारपीट के बाद जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित किशोरियों के पिता ने थाने में केस दर्ज कराया जिसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक समेत किशोर के विरुद्ध गैंगरेप, छेड़छाड़ समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।
मोहनलालगंज के एक गांव निवासी किसान ने बताया कि उसकी 14 वर्षीय बेटी अपनी 16 वर्षीय चचेरी बहन के साथ रविवार शाम चार बजे के करीब गांव के बाहर खेत में की ओर गई थीं। गांव के ही प्रवीण उर्फ छोटू ने अपने किशोर साथी संग मिलकर छेड़छाड़ करने के साथ ही धमकाकर दोनों बहनों से दुष्कर्म किया। दोनों किशोरियों की चीख-पुकार सुनकर मौके पर भाई पहुंचा तो दोनों आरोपी भाग गए। इसके बाद भाई संग घर पहुंची दोनों किशोरियों ने अपने परिवारीजनों से पूरी घटना बताई। इसके बाद आरोपियों के घर पहुंचकर उनके परिवारीजनों से शिकायत की तो यह बात उन्हें नागवार गुजरी। इसके बाद पीड़ित परिवारीजन चुपचाप अपने घर लौट गए।
वहीं सोमवार सुबह आरोपियों के परिवारीजन अपने कई साथियों संग पीड़ित किशोरियों के घर जा धमके और मारपीट के बाद जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित किशोरियों के साथ पिता ने कोतवाली पहुंचकर पुलिस से शिकायत की। इंस्पेक्टर अखिलेश मिश्रा ने बताया कि पीड़ित पिता की तहरीर पर आरोपी युवक समेत उसके किशोर साथी के विरुद्ध गैंगरेप, छेड़छाड़, मारपीट, जान से मारने की धमकी की धाराओं में केस दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Comments

comments

share it...