नवविवाहिता की गला रेतकर हत्या,

0
30

लखनऊ में पारा के आवास विकास कॉलोनी में किराए पर रहने वाली दीपिका वर्मा (26) की गला रेतकर हत्या कर दी गई। उसका शव बंद कमरे में मिला। मृतका के भाई की सूचना पर पुलिस ने कमरे का ताला तोड़कर शव को बाहर निकाला। भाई ने पति पर हत्या का आरोप लगाया है। पति फरार है, पुलिस उसकी तलाश कर रही है। डीसीपी दक्षिणी सहित कई अधिकारी मौके पर पहुंचे। भाई ने पति पर दहेज हत्या का आरोप लगाते केस दर्ज कराया है।

प्रभारी निरीक्षक पारा राजेश कुमार के मुताबिक, फरीदीपुर, सुंदरनगर ठाकुरगंज निवासी दुर्गेश यादव उर्फ अभिषेक ने ढाई महीने पहले उन्नाव के अचलगंज निवासी श्रीकिशन की बेटी दीपिका से प्रेम विवाह किया था। दोनों ने शादी परिजनों की मर्जी के खिलाफ की थी जिससे घर वालों ने संबंध तोड़ लिए थे। पारा इलाके में आवास विकास कॉलोनी में किराए का मकान लेकर दोनों रहते थे।

मंगलवार देर रात पुलिस को सूचना दी गई कि अभिषेक व दीपिका जिस मकान में रहते हैं। वहां कमरे के अंदर दीपिका का शव पड़ा है। दीपिका की गला रेतकर हत्या कर दी गई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ा और अंदर दाखिल हुई। अंदर फर्श पर दीपिका का शव खून से लथपथ पड़ा मिला। दीपिका के गले में धारदार हथियार से वार करने का निशान मिला। पुलिस ने फॉरेंसिक टीम की मदद से मौके से कई साक्ष्य जुटाए।

Comments

comments

share it...