पीएम मोदी बोले- अन्न का हर दाना,लाभार्थियों की थाली तक पहुंच रहा है

0
66

धानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज दोपहर एक बजे नि:शुल्क अन्न वितरण योजना अन्नोत्सव कार्यक्रम की शुरुआत की। इस अवसर पर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से वाराणसी के पांच लाभार्थियों से सीधा संवाद किया। लाभार्थियों से बात करने के बाद पीएम मोदी ने लोगों को संबोधित भी किया।

प्रधानमंत्री मोदी ने अपने संबोधन में पुरुष हॉकी टीम के ओलंपिक में पदक जीतने पर बधाई दी। उन्होंने विपक्ष को निशाने पर लेते हुए कहा कि एक ऐसे समय जब पूरा देश उपलब्धियां हासिल कर रहा है तब कुछ लोग अपने राजनीतिक स्वार्थ के लिए संसद को नहीं चलते दे रहे हैं। वो ये नहीं समझ रहे हैं कि आज का भारत पद नहीं पदक जीतकर अपनी पहचान बना रहा है।

उन्होंने कहा कि आज पूरा विश्व कोरोना महामारी से लड़ रहा है। इस समय भी देश पूरी क्षमता से आगे बढ़ रहा है। विपक्ष के लोग नहीं चाहते कि देश आगे बढ़े वो हर रुकावट डालना चाहते हैं लेकिन ये देश नहीं रुकेगा।

महामारी के दौरान यूपी के करोड़ों परिवारों को हर महीने मुफ्त अन्न उपलब्ध करवाया जा रहा है। यूपी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में लगातार आगे बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि यूपी को पहले हमेशा से ही राजनीतिक चश्में से देखा गया। इन लोगों ने कभी नहीं सोचा कि यूपी देश की समृद्घि का रास्ता भी बन सकता है। किसी ने राजनीतिक स्वार्थ के लिए तो किसी ने अपने परिवार को सद्घि बनाने के लिए इस्तेमाल किया पर डबल इंजन की सरकार ने यूपी को संकुचित दायरे से बाहर देखने का तरीका विकसित किया। उन्होंने कहा कि यह पहली बार है जब यूपी के अपराधियों में भय व्याप्त है। आज यूपी में यह सुनिश्चित किया जा रहा है कि जनता का पैसा सीधे लोगों के खाते में पहुंचे।

Comments

comments

share it...