नाबालिग लड़के ने फुटपाथ पर बैठे लोगों पर चढ़ाई कार

0
68

कानपुर में ई-बस हादसे के बाद अब तेलंगाना के करीम नगर जिले में एक हृदय विदारक हादसे की खबर मिली है। एक नाबालिग लड़के ने अंधाधुंध गति से कार दौड़ाते हुए फुटपाथ पर बैठे लोगों पर चढ़ा दी। कार की चपेट में आने से चार महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई।

इस हृदय विदारक घटना की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि कार में तीन नाबालिग सवार थे। कार चला रहा नाबालिग वाहन से नियंत्रण खो बैठा था। इसके कारण कार फुटपाथ पर बैठे लोगों पर चढ़ गई। हादसे में चार लोगों की जान चली गई और कुछ अन्य घायल हो गए।करीमनगर के पुलिस आयुक्त वी. सत्यनारायण के अनुसार कार में सवार नाबालिगों पर भादंवि की धारा 304 के तहत केस दर्ज किया गया है। दुर्घटना की पुलिस जांच कर रही है। सूत्रों के अनुसार कार चालक समेत सभी आरोपी नाबालिगों को हिरासत में ले लिया गया है। मामले पर सख्ती बरतते हुए पुलिस नाबालिग लड़के के पिता और कार में सवार तीनों नाबालिगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

इससे पहले रविवार देर रात उत्तर प्रदेश के कानपुर में टाटमिल चौराहे के पास बेकाबू ई-बस ने 17 वाहनों को टक्कर मार दी थी। इस हादसे में 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। एक दर्जन से ज्यादा घायल हुए हैं।  हादसे के बाद भागने के चक्कर में ई-बस टाटमिल चौराहे के पास डंपर से टकरा गई। ई बस चालक मौके से भाग निकला, उसकी तलाश जारी है। 

Comments

comments

share it...