गोरखपुर हत्याकांड: बदमाशों ने कनपटी से सटाकर महिला को मारी गोली,

0
85

गोरखपुर जिले के गीडा इलाके में संजू की हत्या के पीछे की वजह न तो घर वाले बता पा रहे हैं, न ही कोई ठोस सुराग मिला है। पुलिस ने रंजिश को आधार पर मानते हुए दो लोगों को हिरासत में लिया है। परिजनों के बयान से मामला और उलझ गया है। महिला संजू की बगल में उसका 12 साल का बेटा सुनील सोया था। घर के अंदर बहू और बेटी भी थीं। गोली महिला के सिर में लगी है। गोली सोते समय मारी गई, यह तो साफ है, लेकिन गोली चलने की आवाज घरवालों को नहीं सुनाई देना सवाल और संदेह पैदा करता है।

पुलिस का कहना है कि कोई न कोई ऐसी वजह जरूर है जिस कारण घर वाले खुलकर नहीं बोल रहे हैं। पुलिस मोबाइल फोन के सीडीआर की मदद से भी जांच कर रही है। एसपी नार्थ के नेतृत्व में बनी तीन टीमें जांच कर रही हैं। जिस तरह महिला की हत्या की गई है, उससे एक बात तो साफ है कि वजह बड़ी है। सिर में गोली मारने के बाद मौत तय थी, फिर भी गला रेता गया। इस मतलब है कि हत्यारा इतने गुस्से में था कि वह किसी भी कीमत पर महिला को जिंदा नहीं छोड़ना चाहता था।गीडा थाना क्षेत्र के छोटी कैली गांव में शनिवार देर रात बरामदे में सोई संजू देवी (45) के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गई। गोली सिर में लगने से महिला का आधा भेजा उड़ गया। गले पर धारदार हथियार से रेते जाने के निशान भी हैं।
 
मां के साथ सो रहे 12 साल के बेटे सुनील को घटना की भनक तक नहीं लगी। रविवार सुबह जब वह जागा तब उसे मां की हत्या की जानकारी हुई और शोर मचाया। फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंची गीडा पुलिस ने जांच की। हत्या की वजह पता नहीं चल पाई है। पुलिस ने गांव के एक परिवार के दो लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। वहीं, एसएसपी ने घटना की जांच के लिए एसपी नार्थ के नेतृत्व में तीन टीमें गठित की हैं।

Comments

comments

share it...