फोन पर मंगेतर बोला- दहेज लेकर आना, युवती ने जहर खाकर दी जान,

0
44

थाना मगोर्रा के गांव पाली निवासी अशोक कुमार की 19 वर्षीय पुत्री सुहानी की सगाई चार माह पूर्व भरतपुर के थाना बयाना के गांव खेड़ली गढ़ा आशिया निवासी विश्वेंद्र पुत्र साहब सिंह से सगाई हुई थी। दो मई को शादी होनी थी। परिवार के लोग शादी की तैयारी में जुटे थे। 

मंगेतर के फोन कॉल के बाद खाया जहर 

आरोप है कि पिछले कई दिनों से सुहानी के परिजनों से लड़का पक्ष की शादी में दहेज की मांग लगातार की जा रही थी। शुक्रवार को परिजन खेत पर गेहूं की फसल काटने गए थे। इसी दौरान मंगेतर विश्वेंद्र ने सुहानी को फोन किया और उससे शादी में दहेज लाने को कहा। आरोप है कि दहेज न देने पर बारात न लाने की धमकी दी।

दहेज की मांग से तंग आकर युवती ने जहर खा लिया। उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। युवती की मौत से शादी की खुशियां मातम में बदल गई। ग्रामीण महीपाल सिंह ने बताया कि शादी में लड़का पक्ष की तरफ से अतिरिक्त दहेज की मांग की जा रही थी। 

इसी कारण सुहानी ने जहर खा लिया। उसकी मौत हो गई। थाना प्रभारी सुशील कुमार योगी का कहना है कि युवती ने जहर खा लिया था। उपचार के दौरान मौत हो गई है। युवती के शव को पोस्टमार्टम को भेजा गया। शादी में लड़के के की ओर से दहेज मांग की थी, इसकी जांच की जाएगी। 

Comments

comments

share it...