मथुरा में ट्रेन से कटकर किशोर समेत दो की मौत

0
102

मथुरा के थाना जमुनापार क्षेत्र में मथुरा-कासगंज रेलवे ट्रैक पर शनिवार की सुबह लक्ष्मीनगर के पास ट्रेन की चपेट में आने से किशोर समेत दो की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। दोनों के कानों में ईयरफोन लगा हुआ था और मोबाइल पर पबजी चलता मिला। माना जा रहा है कि मोबाइल गेम खेलते समय दोनों हादसे का शिकार हुए हैं। 

जानकारी के मुताबिक लक्ष्मीनगर के पास सीएनजी पंप के पीछे होकर गुजर रही मथुरा-कासगंज रेलवे लाइन पर किशोर और युवक के शव पड़े मिले। इसकी सूचना वहां होकर टहलने गए लोगों ने पुलिस को दी। इस पर पीआरवी ने थाना पुलिस को सूचना दी। 
प्रभारी निरीक्षक जमुनापार शशि प्रकाश शर्मा ने बताया कि सात बजे करीब सूचना मिलने पर वह मौके पर पहंचे। मृतकों के पास मिले मोबाइल से उनकी शिनाख्त कालिंदी कुंज कॉलोनी,जमुनापार निवासी युवक कपिल (18) व गौरव(16) के रूप में हुई। यह दोनों सुबह टहलने आते थे। इनकी टहलते समय ट्रेन की चपेट में आने से मौत हुई है। शव पोस्टमार्टम को भेज दिए हैं।
एक ही कालोनी के थे दोनों
थाना प्रभारी निरीक्षक जमुनापार शशि प्रकाश शर्मा ने बताया कि दोनों एक ही कालोनी के रहने वाले थे। रोड छोड़कर रेलवे लाइन पर जाने की जानकारी करने पर उन्होंने बताया कि राया रोड से हटकर रेलवे लाइन की ओर लोग टहलने जाते हैं। यह भी टहलते थे। उधर, दोनों की मौत से कॉलोनी में कोहराम मच गया। परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है।
थाना प्रभारी निरीक्षक ने बातया कि दोनों के शवों के पास से उनके मोबाइल मिले हैं। इनमें एक के मोबाइल पर ऑनलाइन पबजी गेम चल रहा था। संभावना है कि पबजी गेम खेलते समय ही दोनों ट्रेन की चपेट में आए हैं। घटना की जांच की जा रही है। 

Comments

comments

share it...