वाहन चोर गिरोह के दो बदमाश गिरफ्तार,

0
71

मैनपुरी में स्वाट टीम ने सोमवार की रात नगला जुला रेलवे क्रासिंग के पास दो शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार कर लिया। कार्रवाई के दौरान दो बदमाश भाग निकले। पकड़े गए बदमाशों की निशानदेही पर कोतवाली पुलिस के सहयोग से चोरी की नौ बाइकें बरामद हुईं है। एसपी ने बताया कि चोरी की चार हार्ड डिस्क, एक लैपटॉप व दो कैमरा भी मिले हैं। पूछताछ में वाहन चोरी के अलावा अन्य चोरियों के संबंध में भी अहम जानकारी मिली है।

एसपी अशोक कुमार राय ने ने बताया कि सोमवार की देर रात स्वाट टीम प्रभारी विक्रम सिंह को सूचना मिली कि वाहन व अन्य चोरी की वारदात अंजाम देने वाले गिरोह के कुछ लोग करहल की ओर से आ रहे हैं। इस सूचना पर इंस्पेक्टर कोतवाली अनिल कुमार, अरविंद कुमार व टीम के साथ नगला जुला रेलवे क्रासिंग के पास घेराबंदी की गई। 

दो आरोपी हुए फरार 

दो बाइकों पर आ रहे चार युवकों को जब रोका गया तो वह बाइक मोड़ कर भागने लगे। पुलिस ने दो युवकों को पकड़ लिया वहीं उनके दो साथी चकमा देकर भाग गए। एसपी ने बताया कि पकड़े गए युवकों ने अपने नाम रवि कुमार और कुल्दीप निवासी कैरावली थाना करहल बताया। 

भागे हुए साथियों के नाम सुनील दिवाकर और अनुज उर्फ अनूप हैं। बदमाशों से वाहन चोरों की निशानदेही पर पुलिस ने नौ चोरी की बाइकें बरामद कीं। इसके अलावा चोरी के दो कैमरा, चार हार्ड डिस्क, एक लैपटॉप भी बरामद हुआ है। भागे हुए साथियों की तलाश की जा रही है।

Comments

comments

share it...