लखनऊ से समारोह में शामिल होने आए गायक से लूट,

0
41

मोती नगर इलाके में एक समारोह में शामिल होने आए एक गायक से बदमाशों ने लूटपाट की। बदमाशों ने सरिया और चाकू से हमला करने की धमकी देकर उससे नकदी और मोबाइल फोन लूटकर फरार हो गए। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने लूटपाट का मामला दर्ज कर लिया है और आस पास के इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे के जरिए बदमाशों की पहचान करने में जुटी है।

हर्षित जोशी मूलत: लखनऊ के पेपर मिल कालोनी, निशांतगंज के रहने वाले हैं। वह पेशे से गायक हैं। शुक्रवार को हर्षित अपने एक जानकार के एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए मोती नगर आए थे। रात में करीब डेढ़ बजे कार्यक्रम खत्म होने के बाद वह बाहर निकलकर कैब का इंतजार कर रहे थे। इसी दौरान तीन बदमाशों ने उन्हें घेर लिया।

बदमाशों के हाथ में सरिया और चाकू था। बदमाशों ने हर्षित से मोबाइल फोन छीन लिया। उनके विरोध करने पर बदमाशों ने सरिया और चाकू मारने की धमकी दी और उनके पेंट के जेब से पर्स निकाल लिया। बदमाश वारदात को अंजाम देने के बाद जखीरा की ओर भाग गए। कार्यक्रम में मौजूद लोगों की मदद से उन्होंने पुलिस को घटना की जानकारी दी। 

मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू की। हर्षित ने पुलिस को बताया कि पर्स में नकदी के अलावे कुछ कागजात थे। पुलिस अधिकारी का कहना है कि सीसीटीवी कैमरा के जरिए बदमाशों की पहचान करने के बाद उनके ठिकानों पर दबिश दी जा रही है और जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Comments

comments

share it...