दिल्ली पुलिस ने हत्या और लूट करने वाले 4 बदमाश को किया गिरफ्तार

0
220
Police personnel Checking on the eve of New Year in New Delhi on Wednesday Photo by K,Asif 31/12/08

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है. इन बदमाशों पर हत्या और लूट के कई मामले दर्ज हैं. गिरफ्तार किए गए बदमाशों के नाम दीपक तोमर, हरीश, उमेद और नीरज है. पुलिस के मुताबिक, इन बदमाशों ने हत्या की पांच वारदातों को अंजाम दिया है.

इससे पहले दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने नीरज बवानिया गैंग के इनामी शार्प शूटर को एक मुठभेड़ के बाद शनिवार रात को गिरफ्तार किया था. पकड़े गए बदमाश की पहचान सोनू जाट के रूप में हुई थी. सोनू जाट दिनदहाड़े हत्या, हत्या की कोशिश जैसे कई आरोपों में वांछित था.

दिल्‍ली पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी पर 1 लाख का इनाम घोषित कर रखा था. पुलिस ने उसके कब्‍जे से सेमी आटोमैटिक पिस्‍टल बरामद की है. जांच में पता चला कि होटल मैनेजमेंट की पढ़ाई कर चुका सोनू जाट अपने मामा के साथ शौक में अपराध की दुनिया से जुड़ गया था और बाद में नीरज बवानिया के दाहिने हाथ मोनू वाजितपुर गिरोह का सबसे तेज तर्रार शार्प शूटर बन गया.

डीसीपी पीएस कुशवाहा ने बताया कि शनिवार को एसीपी अत्तर सिंह, इंस्पेक्टर चंद्रिका प्रसाद, अमूल त्यागी व अन्य की टीम को सूचना मिली थी कि हत्या और हत्या के प्रयास के कई मामलों में शामिल कुख्यात गैंगस्टर सोनू जाट अपने किसी साथी से मिलने मुकुंदपुर भलस्वा डेयरी इलाके में आने वाला है.  पुलिस ने देर रात को आरोपी को 1 पिस्टल व 4 कारतूस के साथ दबोच लिया.

Comments

comments

share it...