अखिलेश यादव के विद्याक बोल रहे है सभा में आओ,पेटीकोट-ब्लाउज के कपड़े  मुफ्त में पाओ’। जाने पूरी खबर…

0
287

​उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव सोमवार को गाजीपुर में एक सभा को संबोधित करेंगे और इस दौरान महिलाओं की भीड़ जुटाने के लिए सपा के स्थानीय विधायक ने एक नया फॉर्मुला निकाला है. विधायक महोदय का कहना है कि अगर उनकी दी हुई साड़ी पहनकर महिलाऐं सभा में आएंगी तो उन्हें पेटीकोट और ब्लाउज के कपड़े ही नहीं बल्कि उसकी सिलाई के भी पैसे दिए जाएंगे.

भीड़ जुटाने के लिए नया फॉर्मूला

स्थानीय नेताओं के लिए सभाओं में भीड़ जुटाना जरूरी होता है और अगर इसे संबोधित करने के लिए खुद मुख्यमंत्री आ रहे हों तो कहने ही क्या. ऐसे में गाजीपुर के सपा विधायक ने अपनी पूरी ताकत भीड़ जुटाने के लिए झोक दी है. राजनैतिक कार्यक्रमों और सभाओं में भीड़ जुटाकर शक्ति प्रदर्शन के लिए पैसा और फूड पैकेट बांटने की परंपरा है, लेकिन गाजीपुर के सैदपुर विधायक सुभाष पासी ने सभाओं में भीड़ खींचने का नया फॉर्मूला निकाला है.

महिलाओं को बांट रहे हैं साड़ियां

मुख्यमंत्री के गुटपार्टी के शीर्ष नेताओं की गुड बुक में बने रहने और सभा को सफल बनाने के लिए विधायक सुभाष पासी महिलाओं को साड़ियां बांट रहे हैं. सभा में महिलाओं के पहुंचने की अपील के साथ विधायक जी साड़ी पहनकर सभा में आने वाली महिलाओं को मौके पर छाता, लंच पैकेट और ब्लाउज की सिलाई के पैसे देने का ऑफर भी दे रहे हैं.

कांग्रेस से सपा तक

सुभाष पासी साल 2012 में सपा के टिकट पर विधानसभा जीते लेकिन इससे पहले वो कांग्रेस के नेता हुआ करते थे. वो अक्षर फाउंडेशन के नाम से एनजीओ भी चलाते है और भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से भी जुड़े हुए हैं, लिहाजा फिल्मी नजरिए से ही राजनीति को देखते है. सियासी गलियारे में समय समय पर अपनी बाजीगारी दिखाते रहते हैं.

Comments

comments

share it...