अमेठी जिले के पूर्व प्रधान ने एडीओ पर तमंचा तानकर दी धमकी, ऑफिस में घुसकर की मारपीट व तोड़फोड़

0
60

एडीओ पंचायत की तहरीर को आधार मानें तो बुधवार शाम करीब 5:20 बजे पूर्व प्रधान अपने समर्थकों के साथ कार्यालय पहुंचे और उन पर तमंचा तानकर जान से मारने की धमकी देते हुए कई सरकारी दस्तावेज फाड़ते हुए तोड़फोड़ की।

एडीओ की मानें को तीन अगस्त को एसडीएम गौरीगंज अमित कुमार व डीपीआरओ देवेंद्र सिंह की अध्यक्षता में ब्लॉक के गांव रेसी में बंद पड़े विकास कार्य कराए जाने को लेकर बैठक हुई। इस बैठक में सबसे पहले खराब पड़े इंडिया मार्का टू हैंडपंप की मरम्मत कराने का निर्णय लिया गया। कहा कि इसकी जिम्मेदारी ग्राम प्रधान को दी गई।

प्रधान ने करीब सप्ताह भर बीतने के बाद भी कार्य शुरू नहीं किया। उनसे इस बाबत पूछा गया तो उन्होंने मिस्त्री व मजदूर नहीं मिलने की बात कही। इस पर एडीओ पंचायत ने मिस्त्री व मजदूर को प्राथमिक विद्यालय छतरपुर में खराब पड़े हैंडपंप को बनाने भेजा। पूर्व प्रधान व उनके समर्थकों की ओर से कार्य नहीं करने दिया गया।

एडीओ पंचायत ने कहा कि इसी बात को लेकर बुधवार शाम करीब 5.20 बजे पूर्व प्रधान अपने कई सहयोगियों के साथ ब्लॉक कार्यालय पहुंचे और मारपीट करते हुए रेसी गांव में कार्य कराने पर जान से माने की धमकी दी। एसओ रवींद्र सिंह ने पूर्व प्रधान समेत तीन नामजद व 10-15 अज्ञात के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किए जाने की पुष्टि की है।

Comments

comments

share it...