काला जठेड़ी-बिश्वनोई गिरोह ने करवाई थी गुरुग्राम में दो भाइयों की हत्या,

0
165

गुरुग्राम के खोड गांव में दो सगे भाईयों की हत्या काला जठेड़ी-लारेंस बिश्रोई गिरोह ने करवाई थी। दोनों भाइयों की हत्या गैंगवार का नतीजा था और शराब के काले कारोबार पर कब्जा करना भी उद्देश्य था। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने दोनों भाइयों की हत्या करने वाले काला जठेड़ी-लारेंस बिश्रोई गिरोह के शूटरों को गिरफ्तार किया है। स्पेशल दोहरे हत्याकांड में शामिल अन्य आरोपियों को पकडने के लिए दबिश दे रही है। आरोपी शूटरों के कब्जे से दो पिस्तौल व आठ कारतूस बरामद किए गए हैं। 

स्पेशल सेल डीसीपी संजीव कुमार यादव के अनुसार गांव खोड गुरुग्राम निवासी सुरजीत और उसके भाई परमजीत की उनके घर के सामने सात से आठ लोगों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर 25 फरवरी,2022 को हत्या कर थी। जांच में ये पता लगा कि दोनों भाई कौशल गिरोह के करीबी थे। उनकी रंजिश गांव के ही अजय जेलदार से चल रही थी। अजय जेलदार को काला जठेड़ी-लारेंस बिश्रोई-नरेश सेठी- गोल्डी बरार का संरक्षण मिला हुआ है। ये भी पता लगा कि शराब के काले कारोबार पर कब्जा करने के लिए काला जठेडी व लारेंस बिश्रोई गिरोह ने हत्या करवाई है। एसीपी संजय दत्त की टीम गुरुग्राम पुलिस के संपर्क में थी। इंस्पेक्टर कैलाश सिंह बिष्ट व अनुज कुमार त्यागी को इस गिरोह के शूटरों के द्वारका में होने की सूचना मिली थी।

 पुलिस टीम ने द्वारका में घेराबंदी कर काला जठेड़ी गिरोह के शूटर गांव खेरी सम्पला रोहतक हरियाणा निवासी विकास कांत(21) ओर गांव मीसा पलवल हरियाणा निवासी होशियार उर्फ रिंकू(29) को गिरफ्तार कर लिया। दोनों शूटर दोनों भाइयों की हत्या में शामिल थे। इनके पास से दो पिस्तौल व आठ कारतूस बरामद किए गए है। दिल्ली पुलिस ने गुरुग्राम पुलिस को सूचना दे दी है। 

Comments

comments

share it...