पाकिस्तान बनाम भारत पाकिस्तान हर मुमकिन कोशिश करता है भारतीयों को परेशान करने की समझौता एक्सप्रेस में चढ़ने से रोकी गईं 4 भारतीय महिलाएं…

0
167

​पाकिस्तान में रेलवे के अधिकारियों ने सोमवार को चार भारतीय महिला यात्रियों को कथित रूप से अधूरे यात्रा दस्तावेजों के चलते यहां दिल्ली जाने वाली समझौता एक्सप्रेस में चढ़ने से रोका. एक महिला ने भावुक होते हुए कहा, ‘अधिकारियों का कहना है कि हमारे यात्रा दस्तावेज अधूरे हैं.’ महिला ने बताया कि उनके परिवार के सदस्य भारत में उनका इंतजार कर रहे हैं.

महिलाओं ने किया प्रदर्शन

महिलाओं ने वाघा रेलवे स्टेशन पर पाकिस्तान के रेलवे अधिकारियों के खिलाफ प्रदर्शन किया. सोमवार और गुरूवार को हफ्ते में दो बार नई दिल्ली और लाहौर के बीच चलने वाली ट्रेन में नहीं चढ़ने देने पर उन्होंने विरोध किया. हालांकि रेलवे के एक अधिकारी ने कहा कि महिलाएं अपने यात्रा दस्तावेज पूरे करने के बाद गुरूवार को भारत जा सकती हैं.

कड़ी सुरक्षा के बीच चली समझौता एक्सप्रेस

100 से ज्यादा पाकिस्तानी और 84 भारतीय नागरिकों को लेकर समझौता एक्सप्रेस कड़ी सुरक्षा के बीच नई दिल्ली के लिए रवाना हुई. पाकिस्तान और भारत के बीच मौजूदा तनाव के मद्देनजर सोमवार को सुरक्षा को लेकर अधिकारी ज्यादा चौकस दिखे.

Comments

comments

share it...