विधायक के पुत्र को नहीं मिली एयरपोर्ट पर एंट्री, रुकवा दी पानी की आपूर्ति

0
87

विधायकों से ज्यादा रौब तो उनके स्वजनों को होता है। अब आंध्र प्रदेश के विधायक बी करुणाकर रेड्डी के बेटे अभिनय रेड्डी के रौब झाड़ने का मामला सामने आया है। तिरुपति स्थित रेनीगुंटा एयरपोर्ट के मैनेजर सुनील के साथ एमएलए पुत्र के विवाद बाद पानी की आपूर्ति रुकवा दी गई। 

रेड्डी आंध्र में सत्तारूढ़ युवजन श्रमिका रायथू कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) के नेता हैं। तिरुपति का रेनीगुंटा हवाई अड्डा भारतीय एयरपोर्ट प्राधिकरण (एएआई) द्वारा संचालित अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा है।
अभिनय इसी सप्ताह के आरंभ में आंध्र प्रदेश के मंत्री बी.  सत्यनारायण राव के स्वागत के लिए तिरुपति हवाई अड्डे गए थे। वहां उन्हें अंदर नहीं जाने दिया गया तो वहां तैनात अधिकारियों के साथ कहासुनी हो गई। मंत्री सत्यनारायण कबड्डी प्रतियोगिता के समापन समारोह में भाग लेने तिरुपति गए थे। 

राव के साथ तिरुमला तिरुपति देवस्थानम (टीटीडी) के अध्यक्ष वाईवी सुब्बा रेड्डी भी मौजूद थे। रेड्डी सत्यनारायण और सुब्बा रेड्डी को लेने के लिए एयरपोर्ट पहुंचे थे। हवाई अड्डे के प्रबंधक सुनील ने अभिनय रेड्डी और उनके मित्र को अंदर जाने से रोक दिया था। इसके बाद रेड्डी व सुनील के बीच तीखी कहासुनी हुई। इससे रेड्डी ने नाराज होकर हवाई अड्डे और वहां के स्टॉफ के आवासों में पानी की आपूर्ति रुकवा दी। 

नगर निगम ने दी यह सफाई
उधर, नगर निगम ने मामले में सफाई देते हुए कहा कि पाइप लाइन में रुकावट के कारण आपूर्ति बाधित हुई। वाईएसआरसीपी नेताओं का आरोप है कि हवाई अड्डे के अधिकारियों ने रेड्डी के साथ दुर्व्यवहार किया। मामले में हवाई अड्डे के अधिकारियों और तिरुपति नगरपालिका अधिकारियों ने टिप्पणी करने से इनकार कर दिया।

Comments

comments

share it...