हरिद्वार में दो पक्षों में हुई मारपीट में कई घायल, एफआईआर दर्ज

0
90

होली पर्व के अवसर पर दो समुदाय के लोग भिड़ गए। इस दौरान कई लोग घायल हो गए। पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद दोनों पक्षों की तरफ से क्रॉस एफआईआर दर्ज कर ली है। श्यामपुर थाना प्रभारी अनिल चौहान के मुताबिक भाजपा के लालढ़ांग मंडल अध्यक्ष आलोक द्विवेदी ने शिकायत देकर बताया कि वह अपने मंडल के कार्यकर्ताओं के साथ होली पर्व मनाने लालढांग में थे।

इसी दौरान मुस्लिम समुदाय के नजर हसन अंसारी, अरबाज अंसारी मुस्तकीम निवासी लालढांग के साथ आकर उन पर व उनके साथियों पर हमला कर दिया। हिंदू समुदाय का आरोप है कि वह होली का त्योहार मना रहे थे। इस बीच मुस्लिम समुदाय के लोगों ने आकर हमला कर दिया। वहीं मुस्लिम समुदाय का आरोप है कि वह नमाज पढ़कर मस्जिद से बाहर आ रहे थे। इस बीच हिंदू समुदाय के लोगों ने उन पर हमला कर दिया। आरोप है कि उनके साथ मौजूद सुनील सैनी के गले मे सोने की चेन निकाल ली। इसके साथ ही अब्दुल सलाम ने सिर पर ईंट से वार किया।वहीं दूसरी तरफ अरबाज निवासी गांव लालढांग ने भी पुलिस केे शिकायत देकर बताया कि वह शुक्रवार को दोपहर ढाई बजे के करीब अपने गांव की मस्जिद में नमाज अदा करने के लिए गया था। आरोप है कि जैसे ही वह नमाज अदा कर मस्जिद से बाहर निकलते तो वहां पर पहले से ही मौजूद आलोक द्विवेदी, सुनील सैनी, रोहित नेगी, गौरव नाथ, मुकेश डबराल, सोनू, पंकज चौहान, मनोज नेगी, शगुन जोशी, शुभम नेगी,  विनित नाथ समेत आठ से दस अज्ञात लोग धारदार हथियार लिए हुए खड़े थे।

जिसके बाद आरोपियों ने उसके साथ ही अन्य नमाजियों पर भी हमला कर दिया। इस मारपीट में एक व्यक्ति का सिर भी फट गया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने सभी को हिरासत में लेकर थाने में लाकर बैठा लिया। इसके बाद पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया। थाना प्रभारी अनिल चौहान ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

Comments

comments

share it...