बीजेपी ने फिर छेड़ा राम मंदिर का मुद्दा, केशव मौर्य बोले चुनाव बाद बनेगा मंदिर

0
361

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी ने एक बार फिर से राम मंदिर का राग छेड़ दिया है. बीजेपी के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि रामलला का मंदिर दो महीने में नहीं बनने वाला, मंदिर तो अब चुनाव के बाद ही बनेगा. राम मंदिर हमारी आस्था का विषय है, इस समय कोई मुद्दा नहीं है. मौर्य का कहना है कि चुनाव में बीजेपी पूर्ण बहुमत के साथ सत्ता में आएगी.

कल बयान दिया आज पलट गए
विरोधियों के हमले के बाद केशव प्रसाद मौर्य के सुर बदल गए. उन्होंने अपने बयान सफाई देते हुए कहा कि मैंने इस तरह का बयान नहीं दिया. मेरे बयान को गलत तरह से पेश किया गया.

‘वोट की इज्जत बेटी की इज्जत से बड़ी’- शरद यादव

समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने राम मंदिर पर केशव प्रसाद मौर्य के बयान पर निशाना साधा है. एसपी ने कहा है कि बीजेपी को चुनाव से पहले ही राम क्यों याद आते हैं. मायावती की पार्टी बीएसपी ने भी बीजेपी पर हमला बोला है. जेडीयू महासचिव केसी त्यागी ने कहा है कि बीजेपी यूपी और केंद्र में पहले भी सरकार बना चुकी है तब तो मंदिर नहीं बनाया. चुनाव आते ही बीजेपी को मंदिर का मुद्दा याद आने लगता है.

सुब्रमण्यम स्वामी ने किया मौर्य के बयान का समर्थन
सिर्फ केशव मौर्य ही नहीं बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने भी राम मंदिर मुद्दे को हवा दे दी है. स्वामी ने कहा है कि राम मंदिर का वादा बीजेपी के घोषणापत्र का मुद्दा है. स्वामी ने केशव मौर्य के बयान का समर्थन किया है.

Comments

comments

share it...