बाइक से पहुंचे हमलावरों ने युवक के ऊपर की गन फायरिंग

0
82

दारागंज में तुलसीमठ के पास बेखौफ बदमाशों ने युवक पर फायर झोंक दिया। गनीमत रही कि हमले में उसकी जान तो बच गई लेकिन गोली लगने से उसकी दो उंगलियां जख्मी हो गईं। सरेशाम हुई घटना से वहां सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस पहुंच गई और घायल को अस्पताल पहुंचाया।
गौरव पांडेय दारागंज के बख्शीबांध का रहने वाला है। पुलिस ने बताया कि रविवार रात आठ बजे के करीब वह कहीं जा रहा था। अभी वह तुलसीमठ के पास था कि तभी दो बाइक से वहां चार बदमाश आ धमके। वह कुछ समझ पाता, इससे पहले ही बदमाशों ने तमंचा निकालकर उस पर फायर झोंक दिया। गोली उसकी उंगलियाें में लगी और वह लहुलुहान हालत में जान बचाने के लिए वहां से भागा। बदमाश भी उसके पीछे दौड़े लेकिन शोर गुल सुनकर मोहल्ले के लोग दौड़े तो हमलावर भाग निकले। सरेशाम हुई घटना से वहां दहशत फैल गई। सूचना पर पुलिस पहुंच गई और घायल को अस्पताल पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे घर भेज दिया गया। इसके बाद भुक्तभोगी को लेकर परिजन थाने पहुंचे और पुलिस को नामजद तहरीर दी। घायल युवक के चाचा अजय कुमार पांडेय की ओर से दी गई तहरीर में आरोप लगाया गया है कि हमलावरों में विकास मिश्रा व उसके अज्ञात साथी शामिल थे। पुलिस सूत्रों ने बताया कि विकास दारागंज थाने का हिस्ट्रीशीटर है। दारागंज पुलिस देर रात तक आरोपियों की तलाश करती रही लेकिन उनका कुछ पता नहीं चल सका। एसपी सिटी ने बताया कि नामजद मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि दोनों पक्ष के बीच एक मकान को लेकर विवाद चल रहा है। 
पुलिस सूत्रों की मानें तो जिस जगह पर युवक को गोली मारी गई, वहां पास में ही एक सीसीटीवी कैमरा भी लगा हुआ है। घटना के साथ हमलावरों की भी तस्वीर इस कैमरे में कैद हो गईं। पुलिस फुटेज के सहारे अज्ञात हमलावरों को चिह्नित करने का प्रयास कर रही है

Comments

comments

Related posts:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here