मुझे नहीं पता था कि अधिकारी इतना अच्छा झाड़ू लगाते हैं- अखिलेश यादव

0
54

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को राज्य की नई नवेली योगी सरकार पर निशाना साधा और कहा कि 2022 के चुनाव में जब उनकी पार्टी दोबारा सत्ता में आएगी तो गंगाजल से मुख्यमंत्री आवास धुलवाएगी. अखिलेश विधानसभा चुनाव में पार्टी की करारी हार की समीक्षा के लिए आयोजित बैठक के बाद पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे.

केजरीवाल का बड़ा ऐलान, कहा- MCD में जीते तो हाउस टैक्स खत्म
 

अखिलेश ने कहा कि हार की समीक्षा हमने की है. अभी ये समीक्षा चल रही है. 15 अप्रैल से हमारा सदस्यता अभियान शुरू होगा और पूरे यूपी में ये सदस्यता अभियान चलाया जाएगा. 30 सितंबर से पहले राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव होगा.

योगी सरकार के कामकाज पर चुटकी लेते हुए अखिलेश ने कहा कि अभी तो केवल झाड़ू लग रहा है. हमें नहीं मालूम था कि हमारे अधिकारी इतनी अच्छी झाड़ू लगाते हैं. हमें मालूम होता तो हम भी खूब झाडू लगवाते. बूचड़खाने बंद कराने की योगी सरकार की मुहिम पर अखिलेश ने कहा कि हमारे शेर बहुत भूखे हैं, नजदीक मत जाना.

अखिलेश ने कहा कि योगी जी उम्र में भले ही आप बड़े होंगे लेकिन काम में बहुत पीछे हैं. सरकार ने 100 नंबर बंद कर दिया है. अखिलेश ने ये भी कहा कि जब 2022 में हम आएंगे तो फायर ब्रिगेड में भरकर गंगाजल लाएंगे और 5 केडी मार्ग को धुलवाएंगे.

अखिलेश ने भविष्य में किसी महागठबंधन की संभावना पर कहा कि इसपर अभी कुछ नहीं कह सकते, अभी हमारा कांग्रेस से गठबंधन है. अखिलेश ने कहा कि मुझे अब उस दिन का इंतजार है कि जब आप लोग यूपी में होने वाली हत्या-रेप की घटनाओं पर उसी तरह योगी की फोटो के साथ खबरें दिखाएंगे जैसे मेरी दिखाया करते थे.

Comments

comments

Related posts:

​नई दिल्ली:बीजेपी के विधायक, संगीत सोम ने कहा, पाकिस्तानी कलाकारों की 'जूतों से पिटाई' की जानी चाहिए...
ममता के सांसद की मोदी पर अभद्र टिप्पणी, बीजेपी ने कहा- टीएमसी नेता पर कार्रवाई हो
योगी सरकार में हुआ बड़ा फेरबदल, किये 41 IAS अधिकारियों के तबादले
बुंदेलखंड: पानी की समस्या से निजात पाने के लिए कंट्रोल रूम बनाएगी योगी सरकार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here