लखनऊ: शोहदे ने पिस्तौल तान कहा- अपनी बेटी से मेरी शादी करा दो,

0
117

पिता के सिर पर पिस्तौल तान दी। कहा अपनी बेटी से मेरी शादी करा दो, नहीं तो पूरे परिवार को गोली मार दूंगा। यह धमकी एक छात्रा के पिता को उस वक्त मिली। जब वह शोहदे को यह समझाने गया कि उसकी बेटी को परेशान न करें। सआदतगंज इलाके में रहने वाली छात्रा को एक महीने से शोहदा परेशान कर रहा था। जानकारी होने पर पिता उसे समझाने गया था। धमकी मिलने के बाद पूरा दहशत में हैं। किसी तरह पीड़ित परिवार ने थाने में शिकायत की। लेकिन वहां कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसके बाद पीड़ित परिवार एडीसीपी पश्चिम चिरंजीव नाथ सिन्हा से मिलकर शिकायत की। जिस पर सआदतगंज पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

सआदतगंज थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती एक निजी डिग्री कालेज में बीए की छात्रा है। छात्रा ने के मुताबिक करीब एक माह से रुस्तमनगर निवासी आदिल काजमी उर्फ  सीमाब उसे परेशान कर रहा है। कालेज आते-जाते पीछा करता है। यही नहीं रास्ते में रोककर छेड़छाड़ करता है। कहीं से शोहदे ने उसका मोबाइल नंबर हासिल कर लिया। अब लगातार उसे कॉल कर मानसिक रुप से परेशान कर रहा है। सामाजिक मान-मर्यादा के कारण पीड़िता चुप्पी साधे रहे लेकिन हद पार होने पर खामोशी तोड़ दी। पीड़िता ने जानकारी माता-पिता को बतायी। पिता ने शोहदे आदिल को समझाने का प्रयास किया तो उसने पिस्तौल निकालकर धमकाया। कहा कि बेटी की शादी मुझसे करा दो, नहीं तो पूरे परिवार को गोली मार दूंगा। धमकाया कि पुलिस में सेटिंग है, इसलिए वहां शिकायत पर भी कुछ नहीं होगा।

नशे की हालत में घर में घुस गया था आरोपी
पीड़िता का आरोप है कि आदिल कॉल कर ब्लैकमेल कर रहा है। बीते 20 अप्रैल को आदिल नशे की हालत में घर में घुस गया। विरोध करन पर दो पिस्तौल निकालकर धमकाया। यही नहीं धमकाया कि खुद को मारकर सभी को फंसा दूंगा। शोहदे की प्रताड़ना से परेशान पीड़िता व उसके  परिवारीजन ने एडीसीपी पश्चिम से मुलाकात कर शिकायत की। मामला गंभीर देख एडीसीपी ने सआदतगंज पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिये। प्रभारी निरीक्षक सआदतगंज सिद्घार्थ मिश्रा के मुताबिक तहरीर के आधार पर आरोपित आदिल काजमी के खिलाफ  छेड़छाड़ व धमकी देन का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Comments

comments

share it...