आगरा: ईंट से सिर कुचलकर पिता की हत्या,

0
205

आगरा के ताजगंज स्थित आनंदीपुरम कॉलोनी में बेटे ने पिता की हत्या कर दी। अपनी बहन को फोन करके घटना की जानकारी दी। इसके बाद फरार हो गया। पुलिस ने शुक्रवार दोपहर को आरोपी को पकड़ लिया। पुलिस का कहना है कि आरोपी बेटा पिता पर एक मकान बेचने का दबाव बना रहा था। इसके लिए आए दिन झगड़ा करता था। इसलिए हत्याकांड को अंजाम दिया।

सीओ सदर राजीव कुमार ने बताया कि कहरई मोड़ स्थित आनंदीपुरम कालोनी निवासी मुकेश बाबू आर्टिफिशियल अंगूठी बनाने का काम करते थे। उनका 50 गज का मकान है। इसमें बेटे सौरभ उर्फ गौरव और मोनू के साथ रहते थे। वहीं तीसरा बेटा अमित बहन प्रिया और मां के साथ राजपुर चुंगी में किराये के मकान में रहता है। दो बेटियों की शादी हो चुकी है।

बरामद में पड़ा मिला शव  

अमित कुमार ने बृहस्पतिवार की सुबह पुलिस को सूचना दी कि बहन के पास भाई सौरभ ने फोन किया। बताया कि पिता के सिर में ईंट मार दी है। उनके खून निकल रहा है। इस पर वो घर पहुंच गए। उनके मकान में अंदर से ताला लगा था। बरामदे में पिता लहूलुहान हालत में मृत पड़े थे। सौरभ घर में नहीं मिला। इसकी जानकारी पर पुलिस पहुंची

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामले में सौरभ और मोनू के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया। पुलिस ने आरोपियों की तलाश की। सौरभ को शुक्रवार दोपहर को गुतला मोड़ से पकड़ लिया गया। हत्या में मोनू का हाथ सामने नहीं आया है। वह करौली कैला देवी मंदिर दर्शन करने गया था।

Comments

comments

share it...