ब्वॉयफ्रेंड ने चाकू से रेत दिया गला

0
137

हंडिया में नम्रता यादव (19) की बेरहमी से हत्या के आरोपी प्रेमी शिवकुमार पाल व उसका जीजा दीपचंद पाल सोमवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिए गए। पूछताछ में आरोपी प्रेमी ने बताया कि नम्रता उस पर लगातार शादी करने का दबाव डाल रही थी। ऐसे में उसने बहाने से बाग में बुलाया और फिर बातें करते-करते अचानक चाकू निकालकर उसका गला रेत दिया। इसके बाद शव वहीं फेंककर अपने जीजा के साथ भाग निकला।

पुलिस ने बताया कि शिवकुमार झूंसी के रहिमाबाद और उसका जीजा दीपचंद उतरांव का रहने वाला है। शिवकुमार ने बताया कि उसका तीन साल से नम्रता से संबंध था। नम्रता की बुआ की शादी उसके गांव में हुई थी और वहां आने-जाने के दौरान ही उसकी उससे मुलाकात हुई। जिसके बाद दोनों करीब आ गए। पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने बताया कि  नम्रता दूसरी जाति की थी, ऐसे में वह उससे शादी नहीं करना चाहता था। लेकिन वह लगातार इसके लिए दबाव बना रही थी और ऐसा न करने पर पुलिस में शिकायत की धमकी भी दे रही थी।
शादी का दबाव बनाने पर उठाया खौफनाक कदम
इसी से परेशान होकर उसने उसे रास्ते से हटाने की साजिश रची। घटना वाली रात वह अपने जीजा के साथ बाइक से पहुंचा और नम्रता को बुलाया। उसके आने पर वह उसे बात करने के बहाने बाग में ले गया और इसी दौरान अचानक चाकू निकालकर उसका गला रेत दिया। एसपी गंगापार अभिषेक अग्रवाल ने बताया कि आरोपियों ने हत्या में प्रयुक्त चाकू बैरगिया नाले के पास रोड के किनारे फेंक दिया था। जिसे उनकी निशानदेही पर बरामद कर लिया गया है। दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।

Comments

comments

share it...