यूपी: भूसे में मिला साढ़े चार साल के मासूम का शव,

0
117

उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले  में चार साल के मासूम का शव मिलने से सनसनी फैल गई। मासूम का शव भूसे में मिला है। शव पर चोट के निशान मिले हैं। घटना से हड़कंप मचा है। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। एसपी भी मौके पर पहुंचे हैं। 

जानकारी के अनुसार, शिवरतनगंज थाना इलाके के पूरे शिवरतन सिंह मजरे पेंडारा गांव में रविवार रात साढ़े चार वर्षीय मासूम का शव संदिग्ध हालत में भूसे में पड़ा मिला है। शव के चेहरे व गले पर चोट के निशान भी मिले हैं। सूचना पर पहुंची शिवरतनगंज पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

गांव निवासी अनिल कुमार यादव का साढ़े चार वर्षीय पुत्र प्रिंस रविवार शाम लगभग साढ़े पांच बजे घर से बच्चों के साथ खेलने घर से निकला था। काफी समय तक वापस नहीं आने पर परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। गांव के लोग भी ढूंढने में जुट गए।  देर रात मासूम प्रिंस का शव घर से थोड़ी दूर पर रखे भूसे के ढेर में मिला। 

मासूम के चेहरे और गले पर चोट के निशान थे। शव मिलने की सूचना से हड़कंप मच गया। परिजनों का कहना है कि जहां शव मिला वो लोग उस स्थान पर पहले भी बच्चे को ढूंढ चुके थे। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। 

एसपी भी मौके पर पहुंचे हैं। मामले की छानबीन चल रही है। परिजनों का आरोप है कि किसी ने बच्चे की हत्या कर मौका देखकर शव को भूसे के ढेर में फेंक दिया। एसपी ने कहा कि मौत के सही कारण का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट से चलेगा। 

Comments

comments

share it...