मकान के विवाद में पोते ने की दादी की गला दबाकर हत्या,

0
49

मुरादाबाद के बिलारी के मोहल्ला शिवधाम कालोनी में दिल दहला देने वाली वारदात हुई। गुरुवार की आधी रात के बाद एक वृद्धा की गला दबाकर हत्या कर दी गई। पुलिस को उसका जला हुआ शव बाथरूम में मिला। मृतका की पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में भी गला दबाकर हत्या करने की पुष्टि हुई है। मृतका की बेटी की तहरीर पर उसके पोते के खिलाफ हत्या के आरोप में रिपोर्ट दर्ज की गई है।

65 वर्षीय सेवानिवृत्त एएनएम मंजू अग्रवाल काली मंदिर के पीछे मोहल्ला शिवधाम कॉलोनी में अपने पोते वैभव गर्ग के साथ रहती थी। गुरुवार को आधी रात के बाद लगभग तीन बजे वैभव ने सहसपुर निवासी चाचा सचिन को फोन करके बताया कि दादी बाथरूम में जल गईं हैं। सचिन ने मौके पर जाकर अपनी मां की मौत को संदिग्ध माना और 112 नंबर पर फोन करके पुलिस बुला ली। शुक्रवार तड़के सीओ बिलारी और कोतवाली प्रभारी भी घटनास्थल पर पहुंच गए। 

पुलिस ने पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस सूत्रों के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मंजू अग्रवाल की गला दबाकर हत्या करने की पुष्टि हुई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद शुक्रवार देर रात को मृतका की पुत्री अभिलाषा निवासी मोहल्ला वनभूलपुरा हल्द्वानी उत्तराखंड कोतवाली बिलारी पहुंची। उसने मृतका के पोते वैभव गर्ग के खिलाफ हत्या की धारा में रिपोर्ट दर्ज कराई।

अभिलाषा ने दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा कि उनकी मां के नाम दो मकान थे। एक मकान की वसीयत उसने अपने बेटे सचिन गर्ग के नाम और दूसरे मकान की वसीयत पोते वैभव गर्ग के नाम कर दी थी। वैभव ने जब उसकी मां को ज्यादा परेशान किया तब उसने वैभव के नाम की गई वसीयत खत्म कराने की बात कही। अभिलाषा का आरोप है कि इसी बात से नाराज होकर 29 अक्तूबर की तड़के उसकी माता की गला दबाकर हत्या कर दी और बाद में बाथरूम में जाकर जला दिया। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि मृतका की बेटी की तहरीर पर वैभव के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

Comments

comments

share it...