शराब के नशे में धुत्त युवक ने बड़े भाई को ईंट से वार कर मारा,

0
71

हलवारा गांव मे रविवार रात 20 वर्षीय युवक बलविंदर सिंह ने अपने 25 वर्षीय बड़े भाई काबुल सिंह के सर पर ईंटों से वार कर उसका कत्ल कर दिया। शराब के नशे मे धुत्त दोनों भाई देर शाम से ही झगड़ा कर रहे थे और रात साढ़े 11 बजे के करीब घर के मुख्य द्वार पर दोनों में हाथपाई हो गई। बलविंदर ने ईंट उठा कर काबुल के सिर पर कई वार कर दिए जिसके चलते उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घर में उनके पिता लखवीर सिंह और मां भी थीं जिन्हें बलविंदर ने कमरे में बंद कर दिया था। 

वहीं काबुल का कत्ल करने के बाद बलविंदर भागा नहीं बल्कि नशे मे धुत्त होने के बावजूद बचने की योजना बनाने लगा। उसने लुधियाना बठिंडा राज्य मार्ग पर कत्ल को सड़क दुर्घटना में बदलने की कोशिश की। उसने नजदीक रहने वाले अपने रिश्तेदारों और आसपास के घरों से लोगों को उठाया और कहने लगा कि कोई अज्ञात वाहन काबुल को मार कर चला गया। लेकिन सीसीटीवी की फुटेज से सारा भेद खुल गया। भेद खुलने पर बलविंदर ने बताया कि उसका इरादा कत्ल करने का बिलकुल नहीं था। गुस्से में ईंट से काबुल के सिर पर वार हो गया। जब वो गिर कर तड़पने लगा तो फंस जाने के डर से घबराकर उसने कई और वार कर दिए। 

सरपंच हरजिंदर सिंह निक्का ने मौके पर पहुंच कर थाना सुधार की पुलिस को सुचित किया | पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर आरोपी बलविंदर सिंह को गिरफ्तार कर लिया | वहीं नजदीक गुरुद्वारा साहिब के सीसीटीवी की फुटेज मे सारी घटना कैद हो गई जिसे पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। इसके अलावा पुलिस ने मौके से खून के अलावा अन्य सुबूत इकठ्ठा किए और शव को कब्जे मे लेकर सिविल अस्पताल सुधार पहुंचा दिया। एसपी डी गुरदीप सिंह, डीएसपी दाखा जतिन्दरजीत सिंह, डीएसपी अनिल कुमार और थाना प्रभारी बलविंदर सिंह ने भी सोमवार को हलवारा गांव जाकर घटनास्थल का दौरा किया और लोगों के बयान कलमबंद किए। थाना सुधार में बलविंदर सिंह के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है। 

Comments

comments

share it...