ग्रेंडमास्टर शिफुजी का यह नया विडियो महिलाओ और बच्चो के लिए नहीं है ! जबरदस्त आक्रोश है इसमें ! देखिये

0
87

उरी हमले के बाद पूरे देश में गम का मौहाल है। हर तरफ से पाकिस्तान से बदला लेने की आवाजें उठ रही हैं। ऐसे समय में ग्रैंडमास्टर शिफूजी शौर्य भारद्वाज का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्होंने भारतीय सेना के बारे में बदजुबानी करने वालों सख्त हिदायत दी है। साथ ही उन्होने जवानों की शहादत की गलत फायदा उठाने वालों को भी जमकर लताड़ा है।

ग्रैंडमास्टर शिफूजी के ऐसे कई वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए हो चुके हैं, जिसमे उन्होंने भारतीय सेना के बारे में बदजुबानी करने वालों को आड़े हाथ लिया है। उनके सभी वीडियो को लोगों द्वारा काफी सराहा जाता है।

शिफूजी का यह वीडियो देशभक्तों और देशद्रोहियों के बारे में है। वीडियो में उन्होंने ऐसे शब्दों का प्रयोग किया है, जो कुछ लोगों को अनुचित लग सकते हैं।

 

टाइगर श्रॉफ को एक्शन की कड़ी ट्रेनिंग और टिप्स फिल्म में उनके रियल लाइफ़ के मास्टर ग्रैंड मास्टर शिफूजी शौर्य भारद्वाज ने दिए थे। शिफूजी भारतीय सशस्त्र सेनाओं के सबसे घातक कमांडोज को भी तैयार करते हैं। कई बड़े बजट एक्शन फिल्मों में शिफूजी की मदद ली जाती है। विश्व के सबसे ख़तरनाक कमांडो के मेंटोर… – शिफूजी शौर्य भारद्वाज विश्व के सर्वश्रेष्ठ कमांडो ट्रेनर और सर्वश्रेष्ठ मार्शल आर्ट और अन आर्म्ड काम्बैट ट्रेनर में से एक हैं और जबलपुर के रहने वाले हैं। – शिफूजी भारत के एलीट स्पेशल फोर्सेज के कमांडोज को ट्रेन करते हैं। – भारत के विशिष्ठ ब्लैक केट कमांडोज , नेवी के स्लीट मार्कोज, इंडियन आर्मी के पैरा कमांडोज, एयरफोर्स के गरुड़ कमांडोज और दर्जनों विशिष्ट स्पेशल आर्म्ड फ़ॉर्सेज़ के कमांडो को मेंटोरशिप और ट्रेनिंग देते हैं। – शिफूजी मिशन प्रहार के नाम से एक मुहिम पिछले कई वर्षों से चला रहे हैं जिसमें उन्होंने 38 लाख महिलाओं को आत्मरक्षा के गुर नि:शुल्क सिखाए हैं। – बॉलीवुड की बड़े बजट की एक्शन फिल्मों में भी उनकी मदद ली जाती है। बागी फिल्म में वे चीफ एक्शन डिजाइनर, चीफ एक्शन मेंटोर और चीफ एकशन कंसल्टेंट हैं। – इस फिल्म के लिए उन्होंने टाइगर श्रॉफ को कलरीपयट्टू और 13 प्रकार के फ़्यूज़न मार्शल आर्ट और श्रद्धा कपूर और सुधीर बाबू को भी कलरीपयट्टू और वेपंस के पूरे मूव्ज़ सिखाए हैं। – बाग़ी फिल्म में वे टाइगर के 70 साल के बुजुर्ग मास्टर के रोल में नजर आए थे। जो टाइगर को मार्शल आर्ट सिखाते दिखाई दिए थे। – इस रोल के लिए पहले नसीरुद्दीन शाह, प्रकाश राज और अमिताभ बच्चन के नाम पर विचार किया गया था। – फिल्म में कलरीपयट्टू मार्शल आर्ट भी दिखाया गया था, जो कि विश्व के सबसे प्राचीनतम और भारतीय मार्शलआर्ट्स है और इस मार्शल आर्ट्स से ही पूरी दुनिया के मार्शल आर्ट्स पैदा हुए हैं। – शिफूजी बॉलीवुड के लगभग सभी बड़े स्टंट्समैन को भी ट्रेनिंग देते हैं। जिन्होंने एक्शन-जैक्शन, फोर्स, रोर सहित अन्य फिल्मों में बॉडी डबल्स और स्टंट किए हैं। – एक्टर के तौर पर बाग़ी उनकी पहली फिल्म थी और उन्होंने अपने डायलॉग खुद लिखे थे। – हाल ही में एक इंटरव्यू में टाइगर श्रॉफ ने ग्रांडमास्टर शिफूजी की जमकर तारीफ करते हुए कहा था कि मैं लकी हूं कि मेरी असल लाइफ़ में एक ऐसे मास्टर हैं।

Comments

comments

Related posts:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here