पिता और मामा ने छह महीने के बच्चे को 1.60 लाख में बेचा,

0
34

उदयपुर में दिल को झोकझोरने वाला मामला सामने आया है। एक पिता ने गरीबी से तंग आकर अपने 6 महीने के बच्चे को बेचने के लिए मामा को सौंप दिया। जिसने बच्चे को दलाल के हाथों 1.60 लाख में बेच दिया। 
कोटडा गड़ी गुजरात निवासी तारी बेन उर्फ पारी बेन पत्नी सेजु भाई ने एसपी कार्यालय में एक रिपोर्ट दी थी। जिसमें उसने बताया कि वो करीब 2 महीने पहले वह अपने पीहर गांव सड़ा थाना कोटड़ा गई थी। वह सो रही थी, तभी उसके 6 महीने बच्चे को उसका भाई चंदू कहीं ले गया। जिसके बाद उसका बच्चा मिला ही नहीं है। पीड़ित मां की रिपोर्ट पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कुंदन कंवरिया और राम चौरडिया के सुपरविजन एवं थानाधिकारी कोटड़ा पवन सिंह के नेतृत्व में टीम गठित की। पुलिस ने बच्चे के मामा चंदू से पूछताछ की तो पूरे मामला का खुलासा हुआ। 
पुलिस ने बच्चे के पिता सेजू भाई पुत्र कीरा भाई निवासी कोटडा गड़ी जिला साबरकांठा गुजरात, मामा चंदू पुत्र लाडू निवासी सड़ा थाना कोटडा, दलाल सुरेश पुत्र नूरिया निवासी पहाड़ी थाना कोटड़ा, अमृत भाई पुत्र वादिरा भाई निवासी खेरोज जिला साबरकांठा और बच्चे के खरीददार विजय दवे पुत्र कांतिलाल निवासी कल्याणपुरा बाड़मेर हाल बनाड़ वाड़ा जिला जोधपुर को गिरफ्तार कर लिया। जिन्हें कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया गया है। पुलिस ने गुजरात के खेड़ा ब्रह्मा से बच्चे को दस्तयाब कर उसकी मां को सौंप दिया है।

Comments

comments

share it...