काशी के प्रयाग घाट पर गंगा में डूबने से बच्चे की मौत

0
188

वाराणसी के दशाश्वमेघ थाना अंतर्गत प्रयाग घाट पर रविवार सुबह स्नान के दौरान गंगा में डूबने से छह वर्षीय मासूम की मौत हो गई। बच्चे की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। नागपुर के वाटर रिंग निवासी विजय पांडेय सपरिवार काशी भ्रमण पर आए थे। रविवार सुबह गंगा स्नान के दौरान छह वर्षीय बेटा कन्हैया लाल गहरे पानी में चला गया।स्नान के दौरान  जब मां की नजर गई तो बच्चा दिखाई नहीं दिया। शोर मचाने पर स्थानीय मल्लाह गोताखोर अनूप साहनी तुरंत गंगा में कूदा और तलाश में जुट गया। इस दौरान सूचना मिलते ही चौकी से पुलिस और जल पुलिस के भी गोताखोर आ गए। थोड़ी देर बाद अनूप साहनी ने बच्चे को गंगा से बाहर निकाला।

उस समय बच्चे की थोड़ी सांस चल रही थी। पुलिस की सहायता से बच्चे को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, वहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। बगैर पोस्टमार्टम के शव को परिजनों को सौंप दिया गया। 
बता दें कि मंगलवार को तुलसीघाट पर स्नान के दौरान मऊ निवासी 12वीं के छात्र की गंगा में डूबने से मौत हो गई थी। वहीं बुधवार को बिहारी निवासी बीएचयू के छात्र नाव पर चढ़ने के दौरान गिर कर डूब गया था। उसका शव 24 घंटे बाद बरामद हुआ था। 

Comments

comments

share it...