तांत्रिक बनकर दुष्कर्म करने वाला गिरफ्तार

0
7

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने तांत्रिक बनकर दुष्कर्म करने वाले बदमाश सूरज उर्फ भगत को सोमवार को गाजियाबाद के मोहन नगर स्थित गांव अर्थला से गिरफ्तार किया है। इसने इलाज के नाम पर कई महिलाओं से दुष्कर्म किया था, मगर महिलाओं ने इसकी रिपोर्ट पुलिस को नहीं की थी। दिल्ली पुलिस ने इस पर एक लाख रुपये का इनाम रखा हुआ था। स्पेशल सेल डीसीपी प्रमोद कुशवाह के अनुसार, मूलरूप से समयपुर बादली की एमसीडी कॉलोनी निवासी सूरज गाजियाबाद में किराये के मकान में रह रहा था।

आरोपी ने बताया कि वह वर्ष 2011 में समयपुर बादली के बदमाश गौरव के संपर्क में आकर बाहरी व उत्तरी दिल्ली में झपटमारी व डकैती करने लगा। इसने समयपुर बादली थाना क्षेत्र में महिला की सोने की चेन छीन ली थी। दो व तीन जून, 2012 की रात को साथियों के साथ मंगोलपुरी, समयपुर बादली और मौर्य एन्क्लेव के थाना क्षेत्र में डकैती, हत्या और हत्या के प्रयास की कई वारदात की। बाद में ये गिरफ्तार हो गया था। मौर्या एन्क्लेव में गार्ड की हत्या मामले में सूरज को दस वर्ष की सजा हुई थी।

कोविड काल में बन गया था तांत्रिक : आरोपी को कोविड के कारण जून, 2020 में पैरोल पर रिहा किया गया था। पैरोल मिलने के बाद इसने समर्पण नहीं किया था। इस दौरान उसने तांत्रिक बनने का वीडियो देखा। अगस्त 2021 में सीमापुरी में एक महिला की मिर्गी के इलाज के लिए काला जादू का बहाना शुरू कर दिया। एक दिन इलाज के बहाने उसने नशीली कोल्ड ड्रिंक पिला दुष्कर्म किया।

Comments

comments

share it...