विवाहिता की रॉड से पीट-पीटकर हत्या, दुर्घटना का रूप देने के लिए अस्पताल में कराया भर्ती

0
180

हरदोई थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम धानी नगला में शनिवार रात ससुराल वालो ने विवाहिता को पीट-पीटकर मरणासन्न कर दिया। मामले को दुर्घटना का रूप देने को उसे सीएचसी शाहाबाद ले गए। यहां पहुंचते ही उसकी मौत हो गई। ससुराल वालो ने मायके वालों को भी दुर्घटना में मौत होने की सूचना दे दी।मृतका के पिता ने पति, देवर, देवरानी समेत पांच लोगों पर रॉड से पीटकर बेटी की हत्या करने का आरोप लगा तहरीर पुलिस को दी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भारी वस्तु से किए गए वार से मौत होने की पुष्टि हुई है। पुलिस ने मामले में पांच लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। धानी नगला निवासी रोली (26) पत्नी रोहित को ससुराली शनिवार रात 11 बजे सीएचसी शाहाबाद लेकर पहुंचे।

पिता बोला, दुर्घटना का रूप देने का किया प्रयास, पति समेत पांच के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

उन्होंने रोली के दुर्घटना में घायल हो जाने की जानकारी दी। जब चिकित्सक ने रोली को देखा तो उसकी सांसें थम चुकी थीं। उन्होंने शंका होने पर पुलिस को सूचना दे दी। ससुरालियों ने मृतका के पिता सुशील कुमार निवासी गिरधरपुर थाना पचदेवरा को सूचना दी तो वह भी सीएचसी पहुुंच गए।

उन्होंने आरोप लगाया कि ससुराली कृषि योग्य भूमि को रोहित के नाम करने का दबाव बना रहे थे। इसी के कारण उसको मारते-पीटते थे। रोहित ने छोटे भाई मोहित, उसकी पत्नी रोली, मां सुमन और सहजनपुर निवासी करीबी रिश्तेदार रामकिशन के साथ मिलकर लोहे की रॉड से पीट-पीटकर रोली की हत्या कर दी। रोहित दुर्घटना कहां और कैसे हुई, ये नहीं बता पाया।

रविवार को शव का पोस्टमार्टम कराया गया। सूत्रों के अनुसार रोली के शरीर पर वजनदार वस्तु से वार किए जाने के तेरह निशान मिले हैं। शरीर पर छिलने के निशान भी हैं। सीओ शाहाबाद उमाशंकर सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की जा रही है। रोली का विवाह रोहित के साथ सात साल पहले हुआ था और उसकी छह वर्षीय पुत्री बेबो भी है। 

Comments

comments

Related posts:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here